BGMI Unban News Today 2023 : भारत सरकार ने क्या कहा जान लो, पुरी जानकारी। Hindi

bgmi unban news, bgmi release date, bgmi unban news today, bgmi unban news Hindi, bgmi unban news today in Hindi, bgmi unban news aaj tak

bgmi unban news today


तो गाइस कैसे हो ? आज BGMI Unban से रिलेटेड काफी सारे न्यूज़ निकल कर आ रहा है साथ में BGMI Unban Date भी निकल कर आ रहे हैं, और काफी बड़े-बड़े eSports प्लेयर ऑर्गेनाइजेशन के तरफ से यह न्यूज़ निकल कर आ रहा है, तो आर्टिकल में बने रहे पूरा न्यूज़ जानने के लिए।


1. तो पहला न्यूज़ निकल कर आ रहा है Maxtern के तरफ से जो एक बहुत बड़े यूट्यूबर के साथ-साथ eSports टीम का हिस्सा भी है , जिसने ट्विटर पर Battlegrounds Mobile India ⌚ ट्वीट किया था और उसमें किसी ने रिट्वीट करते हुए यह पूछा की BGMI कब आ रहा है तो उसने बताया कि Next Month मतलब अप्रैल में । इस बात पर कितनी सच्चाई है वह तो नेक्स्ट मंथ मैं पता चलेगा तब तक आपको क्या लगता है कमेंट करके जरूर बताना 👇


2. और दूसरा न्यूज़ के बात करें तो यह बहुत बड़े न्यूज़ वेबसाइट के तरफ से आ रहा है India Today जिसके न्यूज के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि गवर्नमेंट की तरफ से BGMI वालों को ग्रीन सिग्नल मिल चुका है जिससे BGMI लॉन्च हो सकता है कुछ चेंजएस के साथ, जिसका मतलब कभी भी BGMI Relaunch हो सकता है ।


3. Upthrust eSports Owner : Kartik Sabharwal के तरफ से एक न्यूज़ निकल कर आ रहा है जिसने हाल फिलहाल के इंटरव्यू में जब BGMI Unban से रिलेटेड सवाल पूछा गया तो उसने बयान करते हुए कहा कि "मैं अभी इसके बारे में कोई भी Leaks शेयर नहीं कर सकता लेकिन मैं जो जानता हूं उसके अकॉर्डिंग BGMI Unban जल्द ही हो जाएगा यह मैं अच्छे से जान रहा हूं" तो इसका मतलब दोस्त बल्ले बल्ले 🥰🥰।


Fancy Text Generator


BGMI Unban News Today 2023 : भारत सरकार ने क्या कहा जान लो, पुरी जानकारी


भारत सरकार ने BGMI Unban करने की परमिशन दे दिया है, साथ में भारत सरकार ने BGMI के बारे में यह कहा है अगर इस गेम के चलते हैं भारत में कोई भी घटनाएं ( मैं आर्टिकल में नहीं बता सकता बाकी आप समझ सकते हैं ) का केस आता है तो वापस इस गेम को Ban कर दिया जाएगा और Bgmi वालों को यह भी कहा है कि इस गेम में ऐसा चेंज करो जिससे लोगों में एडिक्शन ना हो, ऐसे में एक और न्यूज़ वायरल है कि अभी सिर्फ 3 महीने के लिए ही Bgmi को unban करेंगे अगर इन 3 महीने में सरकार के अनुसार यह गेम नहीं चला तो वापस बैन कर दिया जाएगा अगर सरकार के अनुसार चला तो यह गेम हमेशा हमेशा के लिए eSports में तबाही मचाएगा 🥰। कमेंट में Jay Pubg लिखना मत भूलना ।





Thanks For Reading
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url