20 Best Korean Drama in Hindi dubbed on Netflix, MX Player

Korean Drama, Korean drama in hindi dubbed, Top Korean Drama, Korean drama in hindi dubbed full episodes dailymotion, Netflix, MX Player
Korean Drama


हेलो दोस्तों, अगर आप भी मेरी तरह Korean Drama के फैन हैं तो आपको भी यह दिक्कत जरूर आया होगा कि कौन-कौन से Korean Drama हिंदी डब में उपलब्ध है और सबसे बेस्ट स्टोरी कौन-कौन से ड्रामा में है, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं क्योंकि इस आर्टिकल में मैं आपको ऐसे 20 Best Korean Drama in Hindi dubbed के बारे में बताऊंगा, जो आपको देखने में भी भरपूर मजा दिलाएंगे और यह सभी ड्रामा आपको YouTube, MX Player, Netflix, Disney+Hotstar के प्लेटफार्म में मिल जाएंगे ।


20 Best Korean Drama in Hindi dubbed

तो चलिए देख लेते हैं 20 Best Korean Drama in Hindi dubbed के लिस्ट, मैं आशा करता हूं इन लिस्ट में से आपको कोई ना कोई ड्रामा पसंद जरूर आएगा, मैं जितना भी Korean Drama के बारे में बताने वाला वह सभी ड्रामा ऑफिशियल हिंदी डब में उपलब्ध है, ऐसे कोई भी ड्रामा अनऑफिशियली हिंदी डब में उपलब्ध नहीं है इसलिए आप इन सारे ड्रामा का भरपूर मजा उठा पाएंगे ।


Big Mouth kdrama


20. Big Mouth

जिसमें स्टोरी दिखाइए गए हैं एक स्ट्रगलिंग लॉयल की जिसे जरूरत से ज्यादा बोलने की बीमारी है इसलिए सबने उसका नाम Big Mouth रखा है ( जो इस ड्रामा का मैन लीड है ) उसके एक वाइफ है इंडिपेंडेंस ब्यूटी पार्लर लेडी और डॉक्टर है, वैसे सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अनएक्सपेक्टेड ट्विस्ट तब आता है जब लॉयल के निकनेम Big Mouth के वजह से अथॉरिटी उसे एक जीनियस मिस्ट्री किलर Big Mouth समझ लेती है, ऐसे में कैसे हैं लॉयल और उसके वाइफ इस मुसीबत से बाहर निकलते हैं यह सब एक इंटरेस्टिंग स्टोरी के साथ दिखाया गया है, तो आप इस Korean Drama को देखने में इंटरेस्ट है तो Disney+Hotstar पर देख सकते हैं ।



Tomorrow I'll Be Someone's Girlfriend


19. Tomorrow I'll Be Someone's Girlfriend

इस ड्रामा में बहुत ही इमोशनल लव स्टोरी दिखाया गया है : आपको तो पता ही है कि जापान में गर्लफ्रेंड को रेंट पर ले सकते हैं, तो ऐसे ही 5 लड़कियों के कहानी दिखाए गए हैं जो एक गरीब परिवार से बिलॉन्ग करते हैं और पैसे के बदले किसी भी लड़कों के गर्लफ्रेंड बनती है, एस ड्रामा में देखना यह इंटरेस्टिंग होगा कि कैसे अपने खूबसूरत सी लव स्टोरी को पैसे के लिए विभाग कर कैसे खुद की अपनी जिंदगी को धोखा देती है उन लड़की को एहसास होगा उसके बाद क्या होगा यह आपको ड्रामा देखकर पता चलेगा : यह ड्रामा Disney+Hotstar पर उपलब्ध है ।



The Fabulous


18. The Fabulous

कहानी : कोरियन के फैशन इंडस्ट्री की थोड़ी सी झलक दिखाई जाती है जहां पर आप कहानी देखने वाला है जीयुन की जिसका बचपन से ही सपना था फैशन इंडस्ट्री में काम करने का और बड़े होने के बाद उसका सपना पूरा हो जाता है, जीयुन का एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड होता है जो एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर होता है और वह अपना काम से बिल्कुल सीरियस नहीं रहता है और वह अपने रिलेशनशिप में भी सीरियस नहीं था, जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था, अब एक साल बाद जीयुन जिस कंपनी में काम करती है उसी कंपनी में उसका ex-boyfriend फोटोग्राफर भी काम करने आता है अब वह दोनों एक ही कंपनी में कैसे सरवाइव करते हैं यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा और यह स्टोरी बहुत ही इंटरेस्टिंग के साथ प्रजेंट किया गया है आप इसको Netflix पर इंजॉय कर सकते हैं।



The Glory


17. The Glory

इस कहानी में बुराई लड़की देखने को मिलेगा जो आपका दिमाग हिला कर रख देगा, जब हाई स्कूल के टाइम में स्कूल स्टूडेंट उस लड़की को बहुत बोली किया करते थे और अगर उसके खिलाफ कंप्लेंट करते थे तो उसको हमेशा से ही डिसएप्वाइंट का सामना करना पड़ता था, उसके बाद वह अपना स्कूल को भी छोड़ दिया था, अब काफी साल बीत चुका है, और जो स्टूडेंट उसको परेशान किया करते थे अब शादी होकर बच्चे भी हो चुके हैं अब कैसे वह लड़की उन बच्चों का टीचर बनकर उसके फैमिली वालों से बदला लेती है यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा यह आप Netflix पर इंजॉय कर सकते हैं ।



Juvenile Justice


16. Juvenile Justice

इस ड्रामा के अंदर आपको कोरिया के एक ऐसे कानून के बारे में दिखाया जाता है जिसके चलते अगर कोई भी 14 साल से नीचे के बच्चे जितना भी बड़ा जुर्म क्यों ना कर ले तो उन्हें कड़ी से कड़ी सजा भी नहीं दी जाती है, तो कुछ बच्चे बहुत ही बड़े वाला जुर्म करते हैं और कैसे जुन उन्हें सजा दिलाने की कोशिश करते हैं यह स्टोरी बहुत ही इंटरेस्टिंग के साथ परसेंट किया गया है आप इसे Netflix पर इंजॉय कर सकते हैं।



Business Proposal


15. Business Proposal

यह कब से अच्छा लव स्टोरी कुरियन ड्रामा है जो आपको Netflix पर मिल जाएगा।



Extraordinary Attorney Woo


14. Extraordinary Attorney Woo

इस Korean Drama में आपको कॉमेडी और केस टाइप स्टोरी देखने को मिलेगा और यह आप Netflix पर देख सकते हैं ।



The Golden Spoon


 13. The Golden Spoon

तो यह एक फेंटेसी Korean Drama है : जो मेन लीड होता है वह जल्दी अमीर बनना चाहता है लेकिन उसको एक Spoon मिल जाता है जिसकी खासियत है कि जिसके भी अमीर घर में वह उस Spoon से खाना खाएगा तो उस घर की अमीरी उसके पास आ जाएगा यह बहुत इंटरेस्टिंग ड्रामा है एक बार चेक कर जरूर करना यह आपको Disney+Hotstar पर देखने को मिलेगा ।



Hotel Del Luna


12. Hotel Del Luna

तो यह एक हॉरर कुरियन ड्रामा जो कि शुरू से आपको कनेक्ट करके रखेगा और यह आपको Netflix पर देखने को मिलेगा ।



Alice


11. Alice

एस ड्रामा में टाइम ट्रेवल वाला कंफर्म देखने को मिला अगर ऐसे अगर ऐसे ड्रामा देखना पसंद करते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है पर यह आपको MX Player पर मिल जाएगा ।



Dance Of The Sky Empire


10. Dance Of The Sky Empire

इस ड्रामा की बात करें तो यह फेंटेसी ड्रामा है और फेंटेसी ड्रामा तो फेंटेसी ही होता है यह आपको डेफिनेटली पसंद आएगा अगर आप फेंटेसी ड्रामा देखना पसंद करते हैं तो यह आपको MX Player मिल जाएगा


Love O2O


9. Love O2O 

यह एक रोमांटिक लव स्टोरी ड्रामा है जो एक रियल वर्ल्ड और गेमिंग वर्ल्ड को दर्शाया गया ब्यूटीफुल लव स्टोरी के साथ यह आपको MX Player पर मिल जाएगा ।



My Girlfriend is a Gumiho


8. My Girlfriend is a Gumiho

इस ड्रामा में इंसान और 9 पूंछ वाले लोमड़ी ( लोमड़ी एक लड़की है ) के बीच बहुत ही खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया , यह आप MX Player पर देख सकते हैं ।



My Girlfriend is an Alien


7. My Girlfriend is an Alien

इस ड्रामा में इंसान और इंडियन लड़की का एक बहुत ही खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है एक बार चेक जरूर करना मुझे काफी पसंद आया था आपको भी पसंद आयेगा यह आप MX Player पर देख सकते हैं ।



Put your head on my shoulder


6. Put your head on my shoulder

यह एक रोमांटिक लव स्टोरी ड्रामा है जो आपको MX Player पर मिल जाएगा ।



It's Ok to not be okey


5. It's Ok to not be okey

यह एक कॉमेडी और रोमांटिक लव स्टोरी ड्रामा है जब पूरी दुनिया में टॉप नंबर लिस्ट में आता है और यह आपका Netflix पर देखने को मिलेगा ।



Legend Of The Blue Sea


4. Legend Of The Blue Sea

इस ड्रामा में आपको इंसान और मरमेड ( मरमेड लड़की है ) के बीच लव स्टोरी दिखाए गए हैं जो कि काफी एंटरटेनिंग ड्रामा है आपको Netflix पर मिल जाएगा।



My Love From The Star


3. My Love From The Star

यह काफी खूबसूरत लव स्टोरी ड्रामा है जो इंसान और एलियन के बीच दिखाया गया, एलियन ही हीरो है जिसके पास काफी पावर होती है, यह मेरा पर्सनल फेवरेट में से एक है और यह आपको YouTube और Netflix पर मिल जाएगा ।



Crash Landing On You


2. Crash Landing On You

यह एक ऐसी लड़की और आर्मी की कहानी है जो अब तक सबको पसंद आया है, कहानी कुछ ऐसा है लड़की पैराशूट से कुछ आर्मी के पास क्रैश लैंडिंग करती है और उनमें से एक आर्मी उसे देख लेता है और वह आर्मी कैसे उस लड़की को अपने देश सभी आर्मी से बचा के भेजता है और उन दोनों के बीच कैसे लव स्टोरी क्रिएट होता है यह देखने में बहुत इंटरेस्टिंग है। और ये आपको Netflix पर मिल जाएगा ।



Goblin


1. Goblin

यह ड्रामा पूरे दुनिया में काफी फेमस है क्योंकि जब इस ड्रामा का लास्ट एपिसोड आ गया था तो फैन के डिमांड पर उसके दो और एपिसोड बनाए गए थे, कहानी कुछ ऐसा है, हीरो को एक जादुई तलवार से खेद है जो उसके छाती में है और वह तलवार सिर्फ उसके दुल्हन ही निकल पाएंगे और हीरो के पास पावर होता है जो देखने में काफी मजा आता है आप इसे MX Player पर इंजॉय कर सकते हैं ।


Baal Veer Season 3 Full Episode


दोस्तों मैंने यहां पर 20 Best Korean Drama in Hindi dubbed के बारे में बताया है, अगर आपको इनमें से कोई भी पसंद आता है तो नीचे कमेंट करके जरूर बताना और जिसको भी Korean drama देखना पसंद है उसको शेयर जरूर कर देना धन्यवाद ।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url